Bollywood news: सिनेमाघरों में 10 सितंबर को रिलीज होगी कंगना की नई मूवी "Thalaivi"

 | 
Bollywood news: सिनेमाघरों में 10 सितंबर को रिलीज होगी कंगना की नई मूवी "Thalaivi"
Bollywood news: सिनेमाघरों में 10 सितंबर को रिलीज होगी कंगना की नई मूवी "Thalaivi"

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत [Kangana Ranaut] के फैंस उनकी फिल्म ‘थलयावी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर दिन कंगना से पूछा जाता है कि ‘थलयावी’ [Thalaivi] कब रिलीज होगी। आज यानी सोमवार को ‘थलयावी’ के मेकर्स ने कंगना के फैंस के लिए खुशखबरी दी है। उनका इंतजार अब खत्म हुआ, अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. कंगना रनौत [Kangana Ranaut movi] की बहुप्रतीक्षित फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

थलायवी का नया पोस्टर

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। यह पोस्टर काफी दिलचस्प है, जिसमें अभिनेता अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म तमिलनाडू की पूर्व सीएम जय ललिता [आम्मा] की जिंदगी के ऊपर बनी हुई है। फिल्म में कंगना ने जय ललिता का किरदान निभाया है। कंगना ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- इस प्रतिष्ठित शख्सियत की कहानी बड़े पर्दे पर देखने लायक है.

थलाइवी के लिए रास्ता बनाओ, क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री करने के लिए तैयार है। इस जगह पर उनका हमेशा से दबदबा रहा है। थलायवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कंगना की फिल्म को पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की अफवाह थी, लेकिन कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खंडन किया था। कंगना ने साफ कर दिया था कि उनकी फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय भी, कंगना ने जोर देकर कहा कि फिल्म केवल सिनेमाघरों में दिखाई जाए।

यह भी पढ़ें