मुम्बई: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में निधन

 | 
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

बॉलीवुड: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। उनको 11 बजे के करीब कूपर अस्पताल में लाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण मैसिव हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण की सही वजह पता चलेगी। सिद्धार्थ के निधन की खबर पर बॉलीवुड जगत और कई क्रिकेटरों ने शोक प्रकट किया है।

बता दें कि सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को मुम्बई में जन्मे सिद्धार्थ के परिवार में उनकी माँ और दो बहनें हैं। मॉडलिंग के बाद शुक्ला ने साल 2004 में टीवी से एक्टिंग डेब्यू किया। लेकिन कोई खास पहचान नही मिली। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर फैलते ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, “सिद्धार्थ के निधन की खबर हैरान करने वाली है, उनके परिवार और फैंस के प्रति संवेदना।” विंदु दारा सिंह ने लिखा, ”आपकी चमक हमेशा हमारे साथ रहेगी और आपका नुकसान बस अपूरणीय है !! लगता है बुरी नजरों पर अब हमेश विश्वास करना पड़ेगा! रिप सिद्धार्थ शुक्ला”

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया, ‘एक बार फिर हमें पता चला जिंदगी कितनी क्षणभंगुर है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।’ हरभजन सिंह ने कहा कि विश्नास नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ चले गए, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं