प्राइवेट पार्ट की लंबाई को लेकर आपस में भिड़े दो दोस्त…चली कुल्हाड़ी और फिर…

 | 
प्राइवेट पार्ट की लंबाई को लेकर आपस में भिड़े दो दोस्त…चली कुल्हाड़ी और फिर…
प्राइवेट पार्ट की लंबाई को लेकर आपस में भिड़े दो दोस्त…चली कुल्हाड़ी और फिर…

Private part length: अब तक आपने दोस्तों के बीच शराब पीने या गर्लफ्रेंड को लेकर झगड़े की बातें सुनी होगी लेकिन जो खबर सामने आई है उसे जानकर आप बेहद ही हैरान रह जाएंगे। क्योंकि आपने अब से पहले ऐसी ही कोई खबर नही सुनी होगी। खबर रूस से है जहां उराल क्षेत्र के बश्कोर्तोस्तान में दो दोस्त अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई को लेकर आपस में भिड़ गए।

झगड़े में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त का प्राइवेटपार्ट कुल्हाड़ी से काट दिया। दरअसल 45 वर्षीय शख्स अपने बचपन के 52 वर्षीय दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था। जब दोनों को नशा हो गया तो दोनों अपने-अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई ज्यादा बताने लगे। इस पर दोनों ने शर्त लगा ली किसका प्राइवेट पार्ट ज्यादा लंबा है।

प्राइवेटपार्ट की लंबाई नापने के दौरान एक दोस्त दूसरे दोस्त से हार गया जिसके बाद दोनों में तीखी बहस हो गई। इस बहस में 47 वर्षीय शख्स को इस कदर गुस्सा आया कि उसने कुल्हाड़ी उठाकर अपने 52 वर्षीय दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट डाला। घायल अवस्था में उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस जगह कुल्हाड़ी से वार किया गया वहां पर गहरा जख्म हो गया है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि 2 दिनों से यह लोग शराब पी रहे थे जिनमें बहस के दौरान यह सब घटना हुई। हमलावर ने कुल्हाड़ी निकालने के बाद पहले दोस्त के सिर पर वार किया फिर उसका प्राइवेटपार्ट काट डाला। पीड़ित की चीख-पुकार सुनने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया इसके बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।